युवक के हाथ पैर बांधकर जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल किया, लिखा – हम डीजे ऐसे बजाते हैं, जवाब में पीड़ित के पिता ने कहा – पकड़े गए तो हम भी...

युवक के हाथ पैर बांधकर जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल किया, लिखा – हम डीजे ऐसे बजाते हैं, जवाब में पीड़ित के पिता ने कहा – पकड़े गए तो हम भी...

HAJIPUR : हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र से एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि इलाके के कुछ स्मैक तस्कर उस पर नशीला सामान बेचने के लिए दबाव बना रहे थे। जब युवक ने इससे इनकार कर दिया तो गुस्से में वह युवक को उठाकर ले गए और एक केलवानी में ले जाकर हाथ पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। साथ ही उसकी पिटाई का वीडियो भी वायरल कर दिया। इसके साथ कैप्शन में लिखा कि ‘हम डीजे ऐसे ही बजाते हैं।‘ इस पूरा घटना के बाद युवक के परिजनों में आक्रोश नजर आ रहा है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। न्यूज4नेशन की टीम ने पीड़ित के घर पहुंच उनसे मामले की पूरी जानकारी ली। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो बीते 8 जुलाई का है। वीडियो में जिस युवक की पिटाई की जा रही है, उसकी पहचान हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय गांव निवासी लालबाबू राय का पुत्र अभिषेक कुमार है। अभिषेक कुमार 12वीं की पढ़ाई करता है और ज्यादातर समय घर पर ही रहता है। उसने बताया कि गांव के कुछ लड़के. उनके घर से बुलाकर गए हैं और केलवानी में ले जाकर के हाथ पैर बांधकर के मारपीट किए हैं। युवक के ऊपर ताबड़तोड़ लाठी-डंडे बरसा रहे हैं। वह दर्द से छटपटा रहे हैं और छोड़ देने के लिए चीखता चिल्लाता दिख रहा है।  युवक ने बताया कि वह मुझ पर स्मैक बेचने का दबाव बना रहे थे। जब इससे इनकार किया तो पिटाई कर दी। उसने बताया कि उन्होंने ही वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया।

गुस्से में युवक के पिता

बेटे की इस तरह पिटाई होता देख उसके पिता बेहद गुस्से में दिखे। उन्होंने कहा कि आरोपी मिल जाएगा तो हम भी इसी तरह से उसकी पिटाई करेंगे। इस दौरान उन्होंने पुलि और प्रशासन से न्याय करने की मांग की।

मामले में पुलिस ने अभिषेक की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि यह मामला क्या है।


Find Us on Facebook

Trending News