बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव में शादी समारोह के सजावट का काम करने जा रहा था युवक रास्ते में ट्रक से टकरा गई ऑटो, हुई दर्दनाक मौत

गांव में शादी समारोह के सजावट का काम करने जा रहा था युवक रास्ते में ट्रक से टकरा गई ऑटो, हुई दर्दनाक मौत

BANKA : बांका जिला के इंग्लिश मोड़ शंभूगंज मुख्य मार्ग रामपुर मोड़ के समीप ट्रक और ऑटो की टक्कर में ऑटो चालक की घटना स्थल पर  हुई मौत ऑटो पर सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी। ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में जख्मी को रेफर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया । ऑटो चालक मृतक की पहचान अमरपुर प्रखंड अंतर्गत धन्नीचक गांव निवासी अरुण यादव के पुत्र सिंटू कुमार है वही जख्मी की पहचान बांका जिला के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंथा घोषपुर गांव निवासी सूरज कुमार है।

 स्थानीय लोगों ने बताया कि भरको की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे  ट्रक ने अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें ऑटो  चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही ऑटो पर सवार फूल सजाने वाले कारीगर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं पुलिस ने अपना तत्परता देखते हुए आनन-फानन में अमरपुर रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया।

शादी में सजावट का काम करने गया था युवक

मृतक के परिजन ने बताया कि केंदुआर गांव शादी समारोह में सजावट के कार्य करने के लिए गया हुआ था। लौटने के क्रम में रामपुर मोड़ के समीप तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की टक्कर से ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  वहीं आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिससे सड़क के दोनों तरफ भारी वाहनों की जाम लग गई वही जाम करने वाले लोगों की मांग है कि मोड़ के समीप स्पीड ब्रेकर दिया जाए । 

घटनास्थल पर पहुंचे थाना अध्यक्ष विनोद कुमार यादव किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम को  खत्म कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका  भेज दिया।

Suggested News