घर में सो रहा था युवक, बदमाशों ने गोली मारकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया, सामने आया यह बड़ा कारण

घर में सो रहा था युवक, बदमाशों ने गोली मारकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया, सामने आया यह बड़ा कारण

BEGUSARAI : बेगूसराय में बाइक सवार बदमाशो ने एक किशोर की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस निर्मम हत्या से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फ़ैल गई। घटना बलिया थाना क्षेत्र के सालेहचक पंचायत अंतर्गत हुसैना के फरीदी नगर बेलसराय की है।  मृतक बलिया थाना क्षेत्र के सालेहचक पंचायत अंतर्गत हुसैनी चक वार्ड 12 निवासी रुदल यादव का 13 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार बताया जाता है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक बेलसराय बहियार में अपने बासा पर सो रहा था तभी बाईक सवार बदमाशों ने सौरव को गोली मार दिया। गोली लगते ही सौरव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के संबंध में मृतक के छोटे भाई सचिन कुमार ने बताया कि वे दोनों भाई दोपहर में अपने बासा पर सोये हुये थे. इसी बीच बाइक पर सवार गांव का ही एक युवक आया और उसके भाई को गोली मार कर उसे पास के ही एक भूसकार में फेक कर फरार हो गए। गोली पीड़ित के पीठ में लगी जो सीने से निकल गयी>  घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. जहां शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया. 

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के पिता रुदल यादव पशुपालक किसान के साथ-साथ बलिया के गोदाम में मजदूरी का काम करते हैं। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अभय शंकर घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अभय शंकर हत्या का कारण  पुराना विवाद बता रहे हैं>

 जबकि परिजनों का कहना है कि आरोपी शराब का धंधेबाज है, कई बार वह इस मामले में जेल भी जा चूका है. हो सकता है कि मृतक उसे शराब खरीदते या बेचते देख लिया हो और इस बात को उजागर करने की बात कहता हो इसलिए आरोपी ने उस बच्चे को गोली मार दी। बहरहाल कारण जो कुछ भी हो थानाध्यक्ष ने दावा किया है कि अपराधी को चिह्नित कर लिया गया और वह बहुत जल्द सलाखों के पीछे होगा। पुलिस ने जांच के दौरान घटनास्थल से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है।


Find Us on Facebook

Trending News