कान में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहा था युवक, पीछे से आई ट्रेन कुचलते हुए कर गई पार

कान में हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहा था युवक, पीछे से आई ट्रेन कुचलते हुए कर गई पार

NAWADA : क्यूल-गया रेलखंड पर स्थित नवादा स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर ट्रेन से कटकर एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। जिसके बाद रेल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। यह घटना गया-जमालपुर सुपरफास्ट पैसेंजर से घटी है। घटना देर शाम का है जहां मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। तो वहीं देर रात युवक की भी पहचान कर ली गई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों विपिन कुमार ने बताया कि युवक कान में हेडफोन लगाकर गाना सुनते हुए रेलवे ट्रैक पर चल रहा था, इसी दौरान गया की ओर से ट्रेन आ गई। ट्रेन हॉर्न बजाती रही, लेकिन युवक को कुछ सुनाई नहीं पड़ा और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। देर रात युवक की पहचान बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के दोबारा पर मोहल्ले के निवासी शंकर सिंह का पुत्र 35 वर्षीय प्रेमसागर कुमार के रूप में किया गया.

आपको बता दें कि सुबह  और शाम में लोग रेलवे ट्रैक के किनारे टहलने के लिए निकलते हैं, उसी में कुछ युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर कभी सेल्फी लेता है तो कभी कान में ईयर फोन लगाकर ट्रैक पर ही टहलता है, जो मौत का कारण बनता है। यह कोई पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी ईयर फोन के कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है।

Find Us on Facebook

Trending News