दुकान से घर को निकले युवक की गला रेतकर की हत्या, भाई ने कहा - बचाने के लिए समय पर नहीं पहुंच सका

दुकान से घर को निकले युवक की गला रेतकर की हत्या, भाई ने कहा - बचाने के लिए समय पर नहीं पहुंच सका

KATIHAR : बड़ी खबर कटिहार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से सामने आई है। जहां एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बाद में उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया। मृतक का नाम नसीम बताया गया है। फिलहाल, हत्या के मामले में सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

घटना को लेकर मिला जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिकनी टोला गांव में रहनेवाले नसीम बीते बुधवार को अपने दुकान गया था, जहां से वह दोपहर में घर के लिए निकला था। नसीम के भाई की मानें तो वह घर नहीं गया। बाद में एक लड़के ने बताया कि कुछ लोग उसके साथ रेलवे लाइन के पास मारपीट कर रहे हैं। जब तक मैं वहां पहुंचा, एक ट्रेन पहुंच गई। जब ट्रेन के पार होने के बाद वहां पहुंचा, तब तक सारे आरोपी भाग चुके थे। वहीं ट्रैक के पास भाई घायल पड़ा था। जब जाकर देखा तो गला रेतने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। 

दोस्तों पर लगा आरोप

 रेलवे ट्रैक के पास मासूम की हत्या का आरोप उसके दोनों दोस्त सज्जाद और जमील पर हैपरिजन इसकी सूचना पर रेलवे ट्रैक के पास पहुंचकर इस की सूचना पुलिस को दे दिया है, पुलिस शव को बरामद कर आगे की जांच शुरू कर दिया है,अब परिजन इस पर इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News