बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की लड़की वालों ने की पीटकर हत्या, दो साल से फोन पर करते थे दोनों बातचीत

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की लड़की वालों ने की पीटकर हत्या, दो साल से फोन पर करते थे दोनों बातचीत

ARARIA : दिल के बाज़ार में दौलत नहीं देखी जाती, प्यार हो जाये तो सूरत नहीं देखी जाती, हमारी गलतियों से कही टूट न जाना हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना। यह कोई कहानी नहीं यह सच्चाई है, खबर बिहार के अररिया जिले से आ रही है.जहां एक प्रेमिका के सामने ही प्रेमी को जान से मार दिया गया। यहां तक कि युवक पानी पानी चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने पानी तक नहीं दिया। प्रेमी के शव के सामने प्रेमिका का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। यह बाते सुन कर आपके भी कलैजा पसीजने लगा होगा, क्योंकि  इस तरह के घटना आपने कभी सुना नही होगा 

घटना अररिया जिले की रानीगंज थाना क्षेत्र के खरसाही पंचायत के बढ़ोआ गांव की है। अपनी प्रेमिका के घर आए भरगामा थाना क्षेत्र के रहरिया गांव निवासी उमेश यादव के पुत्र छोटू कुमार को लड़की के माता पिता, भाई तथा जीजा ने मिलकर हत्‍या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे। हत्या आरोपित लड़की के पिता तथा भाई को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया  कि दो साल से लड़की घर उस युवक का आना-जाना लगा रहता था। मंगलवार को युवक की हत्या करने की साजिश रची गयी।

हत्‍या की आशंका को देखते हुए लड़की ने अपने प्रेमी को फोन कर कहा कि तुम मेरे घर नहीं आना। तुम्‍हारे जान को खतरा है। सभी लोग तुम्‍हें जान से मारना चाह रहे हैं। इसलिए तुम घर से भाग जाओ। यहां भी नहीं आना। लेकिन युवक लड़की से मिलने पहुंच गया। उसे क्‍या पता कि सच में मार दिया जाएगा। प्रेमिका के सामने ही उसकी हत्‍या कर दी गई।लड़की लगातार उसकी रक्षा करने का प्रयास कर रही थी। लेकिन सभी ने उसे पकड़कर रखा लिया। प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की मौत हो गई।  

प्रेमी के शव से लिपटकर प्रेमिका खूब रोने लगी। वह बार-बार बेहोश हो रही है। वह बोल रही है कि अब वे भी जिंदा नहीं रहेंगे। प्रेमी के साथ ही मर जाएंगे। आसपास के लोग लड़की को समझा रहे हैं। प्रेमिका अपने प्रेमी के शव के पास से हट नहीं रही है। वह शव के साथ पोस्‍टमार्टम हाउस चली गई। 

एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की के भाई और पिताजी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।



Suggested News