पत्नी को बीए का फॉर्म भरवाने गया युवक हो गया लापता, दो दिन बाद अस्पताल में मिली लाश, आठ माह पहले हुई शादी

पत्नी को बीए का फॉर्म भरवाने गया युवक हो गया लापता, दो दिन बाद अस्पताल में मिली लाश, आठ माह पहले हुई शादी

GAYA : शादी के आठ महीने बाद ही युवक की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। मामले में युवक के पिता ने बेटे के ससुरालवालों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया गया है।  यह घटना है गया जिले के मुफसील थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। युवक की पहचान यीशु कुमार के रूप में की गई है। 

घटना के बारे में मृतक के पिता ने बताया कि विगत 30 नवम्बर2020 को अपने बेटे यीशु कुमार की शादी गया जिले के मुफसील थाना क्षेत्र के मानपुर कुम्हार टोली मोहल्ला निवासी राजेश सिंह की बेटी निशा कुमारी से हुई थी। लड़की शादी के बाद कुछ दिन ससुराल रही और फिर मायके में ही रहने लगी। 27 जुलाई को निशा कुमारी अर्थात मेरी बहू मेरे घर बोधगया थाना क्षेत्र के गाफ़ा गांव से पहुंची और मेरे बेटे के  साथ मोटरसाइकिल से बीए के फॉर्म भरने के लिए गई थी।

घर नहीं लौटे वापस

पिता ने बताया कि दोनों में से कोई उस घर वापस नहीं लौटा तो मैं अपने बेटे की की जानकारी लेने उसके ससुराल गया, जहां बताया गया उनकी बेटी भी  अकेली  बीए का फॉम भरने गई गई थी, तब से वो भी नहीं लौटी है। आपका बेटा भी बाद में वहां स चला गया। गुरुवार को जानकारी मिली कि मेरा बेटा अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती हैं ,वहाँ पहुंचने पर पता चला कि इसे बुरी तरह मारपीट किया गया बै और गनजास गांव के पास अधमरा कर छोड़ दिया। जिसे ग्रामीणो ने लाकर मेडिकल में भर्ती कर दिया, जहां डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया।  फिलहाल, इस संदर्भ में यीशु के पिता अमीर सिंह ने मुफसील थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें बेटे के ससुरालवालों पर  हत्या का आरोप लगाया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News