आपसी विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,

आपसी विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,

BHAGALPUR : नवगछिया के मिल्की गौशाला मोहल्ले में पेंटर का काम करने वाले 29 वर्षीय मनोज कुमार जायसवाल उर्फ ध्रुब जायसवाल को उसके छोटे भाइयों और अन्य परिजनों द्वारा पिटाई कर और हाइड्रोसिल दबा कर मार देने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर मंगलवार शाम तक परिजनों को सौंप दिया है. जबकि पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मृतक के छोटे भाई राकेश कुमार और उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है. 

मृतक की पत्नी जूली देवी के लिखित आवेदन के आधार पर मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है. जिसमें छोटे भाइयों और उसके परिजनों को नामजद किया गया है. मृतक के बड़े भाई प्रह्लाद कुमार जायसवाल ने बताया कि 10 जून को उसके एक अन्य छोटे भाई के बच्चों का मुंडन होने वाला था. इसी क्रम में साफ सफाई और घर के आस पास रखे लकड़ियों को व्यवस्थित करने का काम किया जा रहा था. इसी क्रम में एक पपीता का पेड़ टूट जाने और एक लकड़ी की सिल्ली हटाने को लेकर ध्रुब और राकेश के बीच विवाद हुआ. 

इसी क्रम में राकेश की जबरदस्त पिटाई हो गयी. स्थिति गंभीर होते ही ध्रुब को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद सभी परिजन ध्रुब का शव लेकर घर चली आयी. जब मामले की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिये अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. ध्रुब कुमार अपने पीछे दो बच्चे चार वर्षीय गोलू कुमार और करीब पांच वर्षीय लक्ष्मी कुमारी, पत्नी जूली कुमारी को पीछे छोड़ गए हैं. सबों का रो रो कर बुरा हाल है.  

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News