थारु महोत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम में शख्स ने शराब पीकर किया हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

थारु महोत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम में शख्स ने शराब पीकर किया हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BAGAHA : थारु महोत्सव मेले के उद्घाटन मे मुख्य अतिथि सह बगहा एसडीएम के पास पहुंचने की कोशिश में एक शराबी पहले मीडियाकर्मियों से उलझा। फिर ग्रामीणों ने रोकने की कोशिश तो उनसे भी उलझ गया। जिससे थोड़ी देर के लिए स्थिति असहज हो गई। एसडीएम की गाड़ी वापसी के लिए ज्यों हीं निकली की उक्त शराबी पुनः उनके गाड़ी के पास आकर उनसे आवास की मांग करने लगा। बगहा एसडीएम की गाड़ी बमुश्किल वहाँ से आगे बढी। तब पुलिस कर्मियों के द्वारा उक्त व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई। उद्घाटन समारोह में पहुँचे लोगों के बीच पुलिस की लेटलतीफी चर्चा का कारण बनी हुई है।

हालाँकि मेले में शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया। लेकिन इस बीच शराबी के हंगामे से स्थानीय पुलिस के भी पसीने छूट गए, लेकिन जैसे-तैसे पुलिस युवक को पकड़ने में कामयाब हो गई। इससे पहले उसने जमकर हंगामा किया। किसी तरह पुलिस उसको लेकर मेडिकल टेस्ट कराने अनुमंडलिए अस्पताल पहुंची। 

दूसरी तरफ लौकरिया थाना क्षेत्र में पूर्व के मामले में आरोपी दो महिला व एक पुरुष को पुलिसकर्मियों की टीम ने गिरफ्तार कर लिया तथा नक्सली के नाम पर लेवी मांगने के मामले में फरार चल रहे महादेवा निवासी चंदन महतो के घर की कुर्की जब्ती  न्यायालय के आदेश अनुसार की गई। लौकरिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि हरनाटांड़ में आयोजित चार दिवसीय थारु महोत्सव मेला के उद्घाटन मे शराब पीकर हंगामा कर रहे हरनाटांड़ निवासी दर्शन पड़ीत को गिरफ्तार कर मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि पूर्व के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है। जिसमें खंहौरा की रहने वाली जिउती देवी कांड संख्या 19/21 की आरोपी, सुमन देवी कांड संख्या 49/21 की आरोपी तथा रामपुर मंदिर टोला निवासी अशोक यादव आर्म एक्ट के मामले में कांड संख्या 58/21 के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही कांड संख्या 64/21 नक्सली के नाम पर लेवी मांगने के मामले में फरार चल रहा आरोपी चंदन महतो के घर की कुर्की जब्ती न्यायालय के निर्देशानुसार की गई।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News