पटना में चोरों ने मचाया कहर, बन्द घर का ताला तोड़कर की डेढ़ लाख नगद समेत 25 लाख के आभूषण की चोरी

पटना में चोरों ने मचाया कहर, बन्द घर का ताला तोड़कर की डेढ़ लाख नगद समेत 25 लाख के आभूषण की चोरी

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में रात की सन्नाटे का फायदा उठाते हुए चोरों ने बंद घर का ताला तोड़ कर लाखों रुपए की सम्पत्ति चोरी कर ली। मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के नवाब बहादुर रोड, मदरसा सुलेमानिया गली स्थित मोहनीश कुमार के घर घटी। 

इस बावत पीड़ित ने बताया कि वह सिलीगुड़ी में रहकर एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट का बिजनेस करता है। जिस कारण वह अपने परिवार के साथ सिलीगुड़ी में रहता है। कुछ समय के अंतराल पर वह यहां घर पर आते- जाते रहता हैं। मोहनीश ने बताया कि दो माह पूर्व यहां से सिलीगुड़ी गए थे। रविवार की शाम जब अपने घर अचानक आए तो देखा कि घर और कमरे में रखे गोदरेज अलमीरा का ताला टूटा है। साथ ही अलमीरा में रखे गहना और नगद रुपए भी गायब है।

पीड़ित ने बताया कि जून 2022 में ही उनकी शादी हुई थी। शादी में पत्नी को मिला सारा गहना गोदरेज अलमीरा में ही रखा था। चोरों ने सारे गहना और उसमें रखे डेढ़ लाख नगद रुपए भी चोरी कर ली है। पीड़ित ने चोरी हुई गहनों की कीमत पच्चीस लाख रुपए बताया है। मोहनीश ने बताया कि उसके घर के अगले हिस्से में वाहन पार्किग के लिए जगह छोड़ी हुई है। जिसकी चहारदीवारी करीब छह फीट ऊंची है। चोर उसी चहारदीवारी को छलांग लगाकर घर मे घुसे है। घर खाली होने की वजह से चोर कमरे और गोदरेज अलमीरा का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को आसानी से अंजाम दिया है। 

पीड़ित ने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है। लेकिन वह भी बीते दो माह से खराब पड़ा है। उसने बताया कि घटना की जानकारी खाजेकलां थाना पुलिस को दी है। जहां से आयी पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण व जांच कर गई है। वहीं थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। परंतु पीड़ित की ओर से अभी तक घटना के संबंध में लिखित शिकायत नही मिली है। लिखित शिकायत मिलते ही उचित कार्रवाई की जाएगी। इधर लोगों का कहना है कि पुलिस रात्रि गश्ती में आती ही नही है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News