पूरी प्लानिंग बनाकर दुकानों में कर रहे थे चोरी, पास में मौजूद ट्रक वाले के कारण योजना हो गई फेल, जानिए क्या है पूरा मामला

पूरी प्लानिंग बनाकर दुकानों में कर रहे थे चोरी, पास में मौजूद ट्रक वाले के कारण योजना हो गई फेल, जानिए क्या है पूरा मामला

MASAURHI : धनरुआ थाना के पभेड़ी बाजार में तीन अलग अलग दुकानों में शनिवार की रात चोरी की वारदात को अंजाम देने पिकअप वैन लेकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने लाखों का सामान चुरा लिया। हालांकि इस दौरान पिकअप वैन पर चोरी का सामान लादने के दौरान शोर होने पर दो बदमाशों को मौके वारदात से ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। पकड़ा गया बदमाश नालंदा के कोरमा निवासी मिथलेश कुमार व सोनू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उधर अन्य बदमाश चोरी का सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस ने पकडे गए दोनों बदमाशों के पास से पांच मोबाइल व कुछ अन्य सामान बरामद किया है। साथ ही उसके अन्य साथियों की गिरफ़्तारी के लिए उसकी निशानदेही पर जगह जगह छापेमारी कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने सबसे पहले पभेड़ी मोड़ स्थित अजय इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान में दरवाजा तोड़कर करीब एक लाख का सामान चुरा लिया। फिर इसके बाद उन्होंने सुखु प्रसाद की कवाड़ी दुकान से 40 हजार के दो ऑक्सीजन सिलेंडर उठा लिये और उसके बाद नदपुरा निवासी आलोक कुमार की श्रृंगार दुकान का दरवाजा तोड़ पांच हजार नगदी समेत कीमती जेवरात भी चुरा लिए। उक्त तीनों दुकानों से चोरी का सामान अपने साथ लाए और  सारा सामान पिकअप वैन पर लाद रहै थे। तभी पास स्थित एक ट्रक से गिट्टी अनलोड कर रहे ट्रक के खलासी और चालक की नजर उनपर पड़ी और वे चोर चोर का शोर मचाने लगे। उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जाग उठे और बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े।

 इस बीच बदमाशों में खलबली मच गई और वे पिकअप वैन लेकर भागने के चक्कर में अपने दो साथियों को वहीं छोड़ गए। इधर दोनों  बदमाश ग्रामीणों से अपनी जान बचाने के लिए पास स्थित विद्युत कार्यालय के सामने एक घर में छुप गये। हालांकि ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और पहले तो मौके पर ही दोनों की खूब पिटाई की फिर बाद में पुलिस को सौंप दिया ।फिलहाल पुलिस गिरफ़्तार सभी आरोपियों से पूछ ताछ कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News