फिर भाजपा के साथ जा सकते हैं नीतीश कुमार, इस खास के जरिए भाजपा नेताओं के हैं संपर्क में, प्रशांत किशोर ने बताया पूरा प्लान

फिर भाजपा के साथ जा सकते हैं नीतीश कुमार, इस खास के जरिए भाजपा नेताओं के हैं संपर्क में, प्रशांत किशोर ने बताया पूरा प्लान

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री एक बार फिर भाजपा के साथ सरकार बनाने की तैयारी में हैं। इसके लिए वह भाजपा नेताओं के संपर्क में है। इस बात का दावा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने किया है। जनसुराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि वो फिर से भाजपा से हाथ मिलाएं तो हैरानी वाली बात नहीं होगी। हालांकि जदयू ने इन संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया है।

उप सभापति हरिवंश के जरिए हो रही बातचीत

प्रशांत किशोर का कहना है कि नीतीश कुमार ने जदयू से राज्यसभा सदस्य और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के माध्यम से भाजपा के साथ संचार की एक लाइन खुली रखी है। उन्होंने कहा कि हरिवंश को इस कारण से अपने राज्यसभा पद से इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा गया है, भले ही जदयू ने भाजपा से नाता तोड़ लिया हो। उन्होंने कहा, "लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो वह भाजपा में वापस जा सकते हैं और इसके साथ काम कर सकते हैं।

जदयू ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

प्रशांत किशोर के इस दावे के बाद जदयू की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई। पार्टी के प्रवक्ता और सीनियर लीडर केसी त्यागी ने कहा कि मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से यह घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने जीवन में कभी बीजेपी के से हाथ नहीं मिलाएंगे। त्यागी ने प्रशांत किशोर के दावों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 50 साल से अधिक वक्त से सक्रिय राजनीति में हैं और पीके ने छह माह पहले से राजनीति शुरू की है। केसी त्यागी ने कहा कि पीके का यह दावा भ्रम फैलाने वाला है।


Find Us on Facebook

Trending News