...तो रोडरेज में हुई रूपेश सिंह की हत्या? बिहार पुलिस मुख्यालय के सामने नवंबर महीने में हुई थी कहासुनी

...तो रोडरेज में हुई रूपेश सिंह की हत्या? बिहार पुलिस मुख्यालय के सामने नवंबर महीने में हुई थी कहासुनी

PATNA: पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले का पर्दाफाश हो गया है।पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रूपेश की हत्‍या रोडरेज को लेकर हुई थी। बिहार पुलिस मुख्यालय  के सामने नवंबर महीने में रोड रेज की घटना हुई थी। इसके बाद रुपेश की हत्‍या 12 जनवरी की शाम हुई .हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी हत्‍या की वजह को लेकर कुछ भी बताया नहीं जा रहा है।थोड़ी देर बाद पटना एसएसपी प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं।

पुलिस मुख्‍यालय के सामने रोडरेज के कारण गई रूपेश की जान

सूत्रों की मानें तो बेली रोड स्थित सरदार पटेल भवन के सामने रोडरेज को लेकर ही रुपेश की हत्‍या की गई है। राजधानी पटना के पुनाईचक स्थित अपार्टमेंट से इसी रास्‍ते से होकर रूपेश पटना एयरपोर्ट आते-जाते थे। बताया जाता है कि आगे निकलने के क्रम में किसी वाहन सवार के साथ रुपेश की कहासुनी हुई थी। इसी दौरान दूसरे शख्‍स ने रुपेश की गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था। रोडरेज की यह घटना नवंबर में हुई बताई जा रही है। 

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने अब तक की जांच के आधार पर यही जानकारी हासिल की है। पटना पुलिस इसी जानकारी को औपचारिक तौर पर साझा करने वाली है। हालांकि पुलिस अगर यही थ्‍योरी लेकर सामने आती है तो बहुत आसानी से इसे पचना मुश्किल है।


Find Us on Facebook

Trending News