बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने के बात से ही बीजेपी में डर का माहौल, पार्टी में दिखने लगी है हताशा - कांग्रेस

अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने के बात से ही बीजेपी में डर का माहौल, पार्टी में दिखने लगी है हताशा - कांग्रेस

AMETHI : अमेठी से कांग्रेस से कौन उम्मीदवार होगा, अभी तक इस बात की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन, कल जिस तरह प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने यहां से चुनाव लड़ने का संकेत दिया, उसके बाद कांग्रेस नेताओं के हौंसले बढ़ गए हैं। पार्टी  नेताओं  को लगता है कि अमेठी एक बार फिर से कांग्रेस की  झोली में होगी। ऐसे में पार्टी की तरफ से अब भाजपा पर हमला भी तेज हो गया है। रॉबर्ट वा़ड्रा को लेकर जिस तरह से भाजपा की तरफ बयान दिया गया है। उसको लेकर कांग्रेस नेताओं ने भी पलटवार  किया है। कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा - राबर्ट वाड्रा के अमेठी चुनाव लड़ने के बयान पर और भाजपा की हार के डर की हताशा में बीजेपी नेता अपना संतुलन खो बैठे हैं , इसीलिए कांग्रेस से कौन लड़ेगा ,अमेठी से कौन लड़ेगा ,रॉबर्ट वाड्रा टिकट क्यों मांग रहे हैं इस पर भी बिना मांगे सलाह और टीका टिप्पणी कर रहे हैं।

अंशू अवस्थी ने कहा कि भाजपा को ये अधिकार किसने दिया कि वह कांग्रेस में तय करें कि कौन कहां से लड़ेगा , सच्चाई यह है कि बीजेपी की अंदर से हवा से खिसक चुकी है। पूरा भाजपा सिस्टम खोखला हो चुका है, बीजेपी प्रचार की बात तो कर रही है लेकिन 19 अप्रैल को देश में पहले चरण के चुनाव सर पर होने के बाबजूद बीजेपी का मेनिफेस्टो नहीं आ पाया, झूठा ही ले आते,प्रधानमंत्री जी और पूरी भाजपा झूठ बोलने में माहिर है, देश और प्रदेश की जनता भाजपा मोदी को हराने जा रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा किबीजेपी की हिम्मत नहीं बची कि झूठ भी बोल पाए, और रॉबर्ट वाड्रा, अमेठी और कांग्रेस पार्टी पर अपना हताशा दिखा रहे हैं , अमेठी की जनता कांग्रेस को जिताने जा रही है , अब 13 रुपए किलो शक्कर का झूठ बेचने वालों को अमेठी वालों ने नकार दिया है ।


Suggested News