बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"पूरे देश में CM नीतीश के अलावा PM बनने के लायक कोई नहीं", बड़बोले विधायक ने कहा- I.N.D.I.A को नीतीश कुमार ने बनाया, कांग्रेस को लेकर कह दी बड़ी बात

"पूरे देश में CM नीतीश के अलावा PM बनने के लायक कोई नहीं", बड़बोले विधायक ने कहा- I.N.D.I.A को नीतीश कुमार ने बनाया, कांग्रेस को लेकर कह दी बड़ी बात

BHAGALPUR: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष की ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंडिया गठबंधन में पीएम उम्मीदवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, पूरे देश में नीतीश कुमार के अलावा कोई प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं है। वहीं जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने सीट शेयरिंग को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। साथ ही कॉंग्रेस विधायक अजित शर्मा व कॉंग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ टिप्पणी की है।

विधायक गोपाल मंडल ने पीएम उम्मीदवार को लेकर कहा कि नीतीश कुमार ने अपने बलबुते पर इंडिया गठबंधन को तैयार किया है। संयोजक बनाए या नहीं बनाए इससे फर्क नही पड़ता है। नीतीश कुमार ने अपना काम कर दिया है। पीएम को लेकर कहा कि, अगला प्रधानमंत्री नीतीश कुमार को होना चाहिए, वो योग्य व्यक्ति है। पूरा इंडिया घूमकर उन्होंने इंडिया गठबंधन तैयार किया। उनको ही प्रधानमंत्री होना चाहिए। उनके अलावे देश के अंदर कोई बनने लायक नहीं है। 

वहीं दिल्ली में इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम पीएम उम्मीदवार के लिए सामने रखा था, जिसका दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी समर्थन किया था। जिसको लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि, कहाँ से उठाकर ले आते हैं खड़गे को मैं तो नहीं जानता हूँ कौन है खड़गे।  नीतीश कुमार को देश के अंदर पूरा बच्चा बच्चा जानता है। सीट शेयरिंग को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि 17 सीट जदयू को लेना ही चाहिए, कोई नाराज रहे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कॉंग्रेस को 40 सीट दे देगा तो क्या सब सीट निकाल लेगा। जदयू बिहार में सर्वोपरि है।

वहीं भागलपुर में कांग्रेस के चुनाव लड़ने पर कहा कि, कांग्रेस तो भागवत झा आज़ाद के समय ही कॉंग्रेस खत्म हो गया। कॉंग्रेस फ़ॉन्ग्रेस यहां सीट नहीं निकाल पायेगा। कॉंग्रेस  में क्या यहां अजित शर्मा कैंडिडेट होगा जिसका भागलपुर पर पकड़ नहीं है, पैसा के बल पर चुनाव जीतता है। कॉंग्रेस सबसे बड़ी पार्टी हिंदुस्तान में होगी लेकिन बिहार में कांग्रेस बड़ी पार्टी नहीं है। बिहार में सबसे बड़ी पार्टी जदयू है, आरजेडी है।  



Suggested News