बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी ने की राजद सुप्रीमो के स्वस्थ होने की कामना, कहा- करोड़ों लोगों की दुआओं में है दम, जल्द स्वस्थ होंगे लालू जी

मुकेश सहनी ने की राजद सुप्रीमो के स्वस्थ होने की कामना, कहा- करोड़ों लोगों की दुआओं में है दम, जल्द स्वस्थ होंगे लालू जी

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि आज गरीबों के मसीहा के स्वस्थ होने के लिए करोड़ों लोग दुआ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुआओं में काफी दम होता है। उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति को नई दिशा देने वाले लालू प्रसाद को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

उन्होंने कहा कि लालू जी का अलग अंदाज है कि आज करोड़ों हाथ उनके लिए एक साथ दुआ के लिए उठे हैं। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही दिल्ली जाकर उनसे मिलेंगे। सहनी ने कहा कि लालू यादव जी से उन्हें राजनीति में काफी कुछ सीखने को मिला है, यही कारण है कि वीआईपी उनके ही विचारों को लेकर आगे बढ़ रही है।

वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि मैंने राजनीति का ककहरा भी उन्हीं से सीखा हूं। उन्होंने कहा कि लालू जी हार नहीं मानने वाले रहे हैं।

Suggested News