बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में बंद समर्थकों और पुलिस के बीच नोक झोंक, पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग, पांच बंद समर्थकों कों किया गिरफ्तार

जहानाबाद में बंद समर्थकों और  पुलिस के बीच नोक झोंक, पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग, पांच बंद समर्थकों कों किया  गिरफ्तार

जहानाबाद- पूरे देश में SC/ST के आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में भारत बंद का आह्वान किया गया है।जिसमें कई राजनीतिक पार्टियों का भी समर्थन मिला है। जहानाबाद में भारत बंद का मिला जुला असर सुबह से ही देखने को मिल रहा है। जहानाबाद शहर के विभिन्न मुख्य मार्ग के साथ साथ अन्य जगहों पर काफी  संख्या में बंद समर्थक सड़क को जाम कर प्रदर्शन कर रहे है। जिसके कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई है। 

जहानाबाद में बंद के दरमियान बंद समर्थको और पुलिस में थोड़ी नोक झोंक हो गई उसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए बंद समर्थकों को खदेड़ा एवं जाम को हटवाया . वहीं अरवल मोड़ पर बंद समर्थकों द्वारा फिर से जाम करने की कोशिश की गई,पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया है.

आने जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बंद समर्थकों का कहना है ,सुप्रीम कोर्ट के द्वारा जो फैसला दिया गया है इसका हमलोग विरोध जता रहे है और सरकार से मांग करते है की एक अध्यादेश लाकर इस मुद्दे को खारिज करे।

भारत बंद के दौरान जहानाबाद में बंद समर्थक और पुलिस के बीच हुई नोक झोक वही कई लोगो को पुलिस ने हिरासत में भी लिया जहानाबाद बंद समर्थकों द्वारा  NH83 और NH-110 को जाम कर रखा गया था. जाम छुड़ाने आई पुलिस को बंद समर्थकों के साथ हल्का नोक झोक हुआ और पुलिस ने जाम खत्म करवाया. वहीं पांच से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

रिपोर्ट-रितेश कुमार



Editor's Picks