राजद की तरफ से इस खास चेहरे को राज्यसभा भेजने की उठी मांग, राजधानी में कई जगह लगाए गए पोस्टर

राजद की तरफ से इस खास चेहरे को राज्यसभा भेजने की उठी मांग, राजधानी में कई जगह लगाए गए पोस्टर

PATNA : बिहार में होनेवाल राज्यसभा के पांच सीटों के लिए राजद की तरफ से दूसरे उम्मीदवार के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार है। उम्मीद जताई जा रही है कि बुधवार को लालू प्रसाद के पटना पहुंचने के बाद आज दूसरे नाम को लेकर घोषणा हो सकती है। वहीं इन सबके बीच राजधानी पटना में कई जगहों पर एक खास पोस्टर लगाया गया है। जो काफी हद तक दूसरे उम्मीदवार के नाम के संसपेंस से पर्दा हटाती हुई नजर आ रही है। 

दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तस्वीरें

इस पोस्टर में  सीवान के पूर्व सांसद और पिछले साल दिवंगत हुए मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को राज्यसभा भेजने की मांग की गई है। पटना में कई जगहों पर लगे पोस्टर में लिखा गया है कि मो. शहाबुद्दीन ने कहा था कि उनके लिए एक ही नेता है वो है लालू प्रसाद, ऐसे में हिना शहाब को राजद राज्यसभा भेजे। 

बता दें हिना शहाब को राज्यसभा भेजने की मांग मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी की थी। हालांकि शुरुआत में राजद में उनके नाम पर विचार नहीं किया गया था, लेकिन अब जो स्थिति बन रही है उसके बाद हिना शहाब के नाम की घोषणा हो सकती है। फिलहाल, राजद की लिस्ट में हिना शहाब के साथ रुस्तम खान और बाबा सिद्दिकी का नाम भी सबसे आगे चल रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News