पढाई के दौरान कोचिंग में आगे बैठने को लेकर तीन साल पहले हुआ था विवाद, बदमाशों ने बदला लेने अब किया पीटकर अधमरा

पढाई के दौरान कोचिंग में आगे बैठने को लेकर तीन साल पहले हुआ था विवाद, बदमाशों ने बदला लेने अब किया पीटकर अधमरा

नवादा. नगर थाना क्षेत्र के कन्हाई नगर रेलवे लाइन के पास में एक युवक की बर्बरता पिटाई की गई है। घायल को चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती कराया गया है। घायल युवक की पहचान मनोज प्रसाद का पुत्र जतिन राज के रूप में किया गया है। घायल स्टूडेंट इंटर का छात्र है और कन्हाई नगर में रहकर पढ़ाई करता है। घायल स्टूडेंट ने बताया कि पढ़ाई करके लौट रहे थे उसी दौरान रेलवे लाइन के पास 8 से 10 की संख्या में रहे लोगों ने मिलकर हमारे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। 

पीड़ित के अनुसार उसके पूरे शरीर में लाठी डंडा व बेल्ट का दाग है। वही पिटाई के दौरान युवक की सिर को भी फाड़ दिया गया है। जिसे चिंताजनक हालत में परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। घायल ने बताया कि 3 वर्ष पहले मेरा पैतृक गांव भट्टा में कोचिंग में आगे बैठने को लेकर मेरे भाई के साथ विवाद हुआ था और यह विवाद लगातार चलता आ रहा है। एक महीना पूर्व भी मेरे भाई निखिल के साथ नवादा के रेलवे स्टेशन पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद रेल पुलिस में मामला भी दर्ज हुआ था.

कुछ दिन के बाद पिटाई करने वाले युवक ने माफी मांग लिया. आखिर हम लोगों के द्वारा मामला को कंप्रोमाइज कर लिया गया था। लेकिन शुक्रवार को फिर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। घायल युवक ने आरोप लगाया है कि अनिल व गुड्डू से विवाद चल रहा है. इन लोगों ने 8 से 10 लड़का लेकर पहुंचा और मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। कोचिंग में बैठने को लेकर 3 साल से यह विवाद चलता आ रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News