बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल को लेकर मामा से हुआ था विवाद, अब घात लगाकर भांजे ने सीने में मारी गोली, तीन महीने पहले मामा की हुई थी शादी

मोबाइल को लेकर मामा से हुआ था विवाद, अब घात लगाकर भांजे ने सीने में मारी गोली, तीन महीने पहले मामा की हुई थी शादी

KHAGDIYA : खगड़िया में एक भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया हत्या की घटना तब हुई, जब युवक अपने ससुराल जा रहा था। इसी दौरान पहले से अपने साथियों संग घात लगाकर इंतजार कर रहे भांजे ने उसके सीने में दो गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि मृत मामा की तीन माह पहले ही शादी हुई थी। मृतक काी पहचान बीरबल कुमार(25) के रूप में की गई है। घटना के वक्त बीरबल बेलदौर थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है। 

मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद  

शव का पोस्टमार्टम कराने बुधवार को सदर अस्पताल आए मृतक के चाचा मंटू मंडल ने बताया कि बीरबल कुमार का अपने भांजे से मोबाइल को लेकर विवाद था। मामा-भांजे के बीच कुछ दिन पहले मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी भांजे ने देख लेने की मामा बीरबल को धमकी दी थी। भांजे का घर बेलदौर थाना क्षेत्र में ही महुआ बाजार में बताया जा रहा है।

ससुराल जाने के दौरान की हत्या

बीरबल की शादी तीन माह पहले हुई थी। जिसके बाद मंगलवार को बाइक पर सवार होकर अपने गांव मधेपुरा जिले के आलमनगर थानान्तर्गत भंवरपुर बासा गांव से ससुराल खगड़िया जिले के बेलदौर थानान्तर्गत नारदपुर गांव आ रहा था। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए भांजे और उसके साथियों ने वारदात को अंजाम दिया। 

घटना के बाद से पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। इधर थानाध्यक्ष परेन्द्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। और हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Suggested News