बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उधार दिए गए चार हजार रुपए के विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर हुई मारपीट, दो लोगों की हालत गंभीर

उधार दिए गए चार हजार रुपए के विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर हुई मारपीट, दो लोगों की हालत गंभीर

गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के बंगरा गांव में उधार में  दिए गए पैसे को मांगना मंहंगा पड़ा .चार हजार रुपए उधार मांगने के मामले में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में एक पक्ष के दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.दोनों का इलाज डॉक्टर्स के देख रेख में चल रहा है. जख्मियों में बंगरा गांव निवासी प्रभाकर कुमार सिंह और दिवाकर कुमार रंजन शामिल है जो दोनों भाई हैं.

घटना के बारे में घायल ने बताया की उनकी खाद की दुकान है. वर्ष 2020 ने आरोपियों द्वारा खाद की दुकान से उधार में चार हजार रुपए का सामान लेकर गए हुए थे. उधार में दिए गए सामानों के रुपए मांगने पर गाली गलौज के साथ मारपीट की गई. इसके बाद थाना में मामला दर्ज किया गया और आपसी समझौते  के बाद मामला शांत हुआ.

जब खेत में काम करने गए थे तभी आरोपियों द्वारा पूर्व के खुन्नस में लाठी डंडे और धार दार हथियार से हमला कर दिया जिससे दोनो भाई जख्मी हो गए. मारपीट में जख्मी लोगों को इलाज के लिए थावे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया है.  जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है वही अस्पताल में भर्ती लोगों का नगर थाना की पुलिस ने फर्जबयान दर्ज कर ली है. पुलिस को दिए गए बयान में जख्मियों ने महिला समेत छः लोगों को आरोपी बनाया है. इस संदर्भ में थावे थानाध्यक्ष ने बताया की अभी तक आवेदन प्राप्त नही हुआ है प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्यवाई की जायेगी. 


Suggested News