बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पांच लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पांच लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले के रूस्तमपुर ओपी क्षेत्र के लिटियाही गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट का वीडियो भी इन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सभी लोग हाथ में ईंट पत्थर लेकर गाली गलौज करता दिख रहे है। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर दरवाजे पर चढ़कर मारपीट एवं बम फेंकने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही गंगा ब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है। मारपीट की घटना में एक पक्ष के कंचन कुमार उमेश राय एवं श्याम बहादुर राय जबकि दूसरे पक्ष के विकास कुमार एवं लाकेंद राय घायल हो गया। सभी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। 

घटना के संबंध में घायल कंचन कुमार ने बताया कि हम धर्मपुर जा रहे थे। इसी दौरान पासवान टोला के निकट दो लड़का से घर कर मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान जान मारने की नीयत से गला में रस्सी बांधकर दबाने लगा। शोर शराबा करने के बाद उक्त सभी लोग वहां से फरार हो गए। जब हम अपने घर आकर अपने घरवालों को यह सारी बात बताया तो घर वाले पूछने गए। इसी बात से नाराज होकर उक्त सभी लोग दरवाजे पर चढ़कर बम और गोली चलाना शुरु कर दिया। दो बम भी बरामद हुआ है। 

कंचन ने बताया कि मेरे तरफ से तीन व्यक्ति घायल है। इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे पक्ष के विकास ने बताया कि कंचन के पिता को पुलिस ने शराब के मामले में पकड़ लिया था। कंचन ने आरोप लगाया कि तुम लोगों ने पिता को पकड़वाया है, इसी बात को लेकर मारपीट हुई है। घटना के संबंध में रुस्तमपुर ओपी अध्यक्ष प्रभु नाथ यादव ने बताया कि दो पक्षों के बीच विवाद में मारपीट की घटना घटित हुई है। जिसमें कई लोग घायल हुए हैं, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि मारपीट के दौरान गोली और बम चलने की बात बिल्कुल गलत है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News