बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब्जी लेकर जा रही टेम्पो और सफारी कार की आमने सामने हुई टक्कर, हादसे में दो की मौत, तीन की हालत नाजुक

सब्जी लेकर जा रही टेम्पो और सफारी कार की आमने सामने हुई टक्कर, हादसे में दो की मौत, तीन की हालत नाजुक

SAMASTIPUR : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आ रहा है. जहां हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के रजबा लाइन होटल के पास मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार सफारी कार (BR09PA2450) ने मालढ़ोवा टेम्पो (BR33GA6977) को पीछे से टक्कर मार दी. ऑटो में सब्जी व्यवसायी मौजूद थे, जो मोतीपुर सब्जी मंडी जा रहे थे। इस हादसे में ऑटो सवार बाली गांव निवासी प्रदीप साह (50 वर्षीय) और रामवरण महतो (60 वर्षीय) की मौके पर मौत हो गई. जबकि जीतेंद्र राम, सुनील महतो, देवेंद्र साह बुरी तरह घायल हो गये। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।

हादसे के बाद सैकड़ो लोग मौके पर पहुंच गए और बांगरा थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची बंगरा पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों मृतकों के शव को समस्तीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त दोनों गाड़ी को जब्त कर लिया है और थाने ले आई है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. साथ ही शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।


Suggested News