बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में स्कॉर्पियो और बाइक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, कोचिंग जा रहे छात्र की मौके पर हुई मौत

गोपालगंज में स्कॉर्पियो और बाइक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, कोचिंग जा रहे छात्र की मौके पर हुई मौत

GOPALGANJ : गोपालगंज में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक में आज सीधी भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में स्कूली छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बरौली थाना के रतनसराय नवादा रोड की है । मृतक छात्र की पहचान चंदन कुमार के रूप में की गयी है। वह बरौली के रतन सराय निवासी सिपाही साह का पुत्र था।

मिली जानकारी के मुताबिक रतन सराय निवासी चंदन कुमार बाइक से कोचिंग जा रहा था। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस भिड़ंत में छात्र चंदन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्कॉर्पियो भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद गुस्साये लोगो ने स्कॉर्पियो में जमकर तोड़फोड़ की और उसे पलट दिया। साथ ही जमकर हंगामा करने लगे।

हंगामे की वजह से रतन सराय -नवादा रोड घंटो जाम रहा। मौके पर सदर एससीपीओ प्रांजल कुमार और भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर हंगामे को शांत कराया। सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक छात्र की मौत हुई है। मौत के बाद लोगों को समझा बूझकर मामला शांत कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अभी तक परिजनों ने किसी तरह का आवेदन नहीं दिया है। परिजनों के आवेदन के बाद आगे की कारवाई की जाएगी। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News