लाश को कई टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने के लिए केमिकल से गलाने की बनाई थी योजना, लेकिन रात में हो गया विस्फोट, हत्या की आशंका

लाश को कई टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने के लिए केमिकल से गलाने की बनाई थी योजना, लेकिन रात में हो गया विस्फोट, हत्या की आशंका

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के बालूघाट स्थित श्रीराम मंदिर के पास बीती शनिवार की रात को एक बंद मकान में लाश गलाने के लिए ड्रम में केमिकल भर रखी गई लाश से एक बड़ा धमाका हुआ। जिसके बाद इस धमाके की गूंज आसपास में जोरों से सुनाई दिया जिसके बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। लाश को प्लास्टिक के एक ड्रम में डालकर उसमे केमिकल डाल दिया गया था। लेकिन शनिवार की रात करीब आठ बजे अचानक लाश रखा ड्रम विस्फोट हो गया जिससे मामले का खुलासा हुआ हैं।

बताते चलें कि घटना तीन मंजिले मकान के सबसे ऊपर बने मंजिल  में घटी। उस फ्लैट में रहने वाला किरायेदार सुभाष कुमार गायब था। ड्रम वाले कमरे में ताला बंद था। ताला तोड़कर अग्निशमन की टीम ने कमरे में प्रवेश किया। इसके बाद दृश्य देखकर जवानों के रोंगटे खड़े हो गए। फिर पुलिस को सूचना दी गई। नगर थानेदार ओमप्रकाश समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। किरायेदार सामने नहीं आया। पुलिस ने मकान मालिक से पूछताछ की। उन्होंने खुद को घटना से अंजान बताया। 

शव को इतने टुकड़े में काटा कि तय करना मुश्किल महिला है या पुरुष

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकात ने बताया कि करीब पांच दिन पुराना शव ड्रम में मिला। शव बिलकुल सड़ चुका था। उन्होंने बताया कि टुकड़ों में काटने के बाद शव को ड्रम में डाला गया था। शव महिला या पुरुष का है, यह भी स्पष्ट नहीं है। छानबीन के बाद पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। रविवार को एफएसएल की टीम पहुंकर छानबीन करेगी। 

शराब के सींडिकेट से जुड़ा है किराएदार सुभाष

अधिकारियों ने बताया कि किरायेदार सुभाष शराब का सिंडिकेट चलाता है। उसके यहां डिलीवरी ब्वॉय भी काम करते हैं। फिलहाल शव की न तो पहचान हुई है और नही शव महिला का हैं या पुरूष का ये भी पता नहीं चल पाया है। क्योंकि शव को टुकड़े टुकड़े करके रखा गया था गलने के लिए।

Find Us on Facebook

Trending News