बोचहां विधानसभा उपचुनाव को लेकर सुगबुगाहट हुई तेज, अपनी दावेदारी पेश करने के लिए लोगों से संपर्क करने में जुटे भावी उम्मीदवार

बोचहां विधानसभा उपचुनाव को लेकर सुगबुगाहट हुई तेज, अपनी दावेदारी पेश करने के लिए लोगों से संपर्क करने में जुटे भावी उम्मीदवार

MUZAFFARPUR :  बिहार के मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत बोचहा विधानसभा के NDA गठबंधन के ViP विधायक मुसाफिर पासवान के निधन के बाद बोचहा विधानसभा के सीट पर छः महीने के अंदर उपचुनाव होना है। जिसको लेकर अब विभिन्न राजनीतिक दल एवं भावी उम्मीदवारों का दौरा शुरू हो गया है। नेता क्षेत्र भ्रमण एवं लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। ऐसे में राजनीतिक दल के अपने आप में उम्मीदवार बताने वाले भी जनसंपर्क कर रहे तो वहीं किसी पार्टी में ना रहने वाली मुजफ्फरपुर के निवर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी भी बोचहा विधानसभा के विभिन्न इलाकों में जाकर लोगों से जनसंपर्क कर रही है, साथ ही उनके परिवार में शादी विवाह एवं श्राद्ध कार्यक्रम में शरीक हो रही है। 

राजद से मिल सकता है टिकट

वहीं सूत्रों की माने तो बोचहा विधानसभा के उपचुनाव वाली सीट पर राजद की उम्मीदवार भी हो सकती है इंद्रा देवी। हालांकि इस सीट पर राजद की ओर से पूर्व मंत्री रमई राम प्रत्याशी रहते आ रहे हैं। लेकिन दो बार से चुनाव भी हार रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने कहा है कि अब हम नहीं लड़ेंगे चुनाव बेटी हमारी डॉक्टर गीता देवी को उम्मीदवार बनाने का घोषणा भी अपने से कर दिया है और क्षेत्र बड़ा मन में लगा दिया है।

कहावतें तो अपने सुनी होगी कि एक अनार और सौ बीमार

ऐसा ही हालात बोचहा विधानसभा उपचुनाव का हो गया है। एक सीट पर एक-एक पार्टी से कई नेता अपने आप को उम्मीदवार बता रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा किस-किस पार्टी एवं कौन निर्दलीय खड़ा होता है। इसके साथ ही इस जीत पर किस का परचम लहराता है या किसी के चेहरे पर निर्दलीय जीत होती है।

Find Us on Facebook

Trending News