बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में महिला की संदिग्ध शव मिलने से मचा हड़कंप, दो दिन पहले किसी काम से गई थी सहरसा

बेगूसराय में महिला की संदिग्ध शव मिलने से मचा हड़कंप, दो दिन पहले किसी काम से गई थी सहरसा

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक महिला को निर्मम तरीके से हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया। इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

घटना लाखों थाना क्षेत्र के लाखों रेलवे स्टेशन स्थित एक झाड़ी का है। मिर्च महिला की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के धबौली गांव के रहने वाले मोहम्मद सुभान की पत्नी मनिया खातून के रूप में की गई है। पति सुभान खातून ने बताया है कि पिछले दो दिन पहले अपने घर से सहरसा गई थी। लेकिन वह घर वापस नहीं लौटी। काफी खोज भी किया गया लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया है कि सोशल मीडिया पर एक महिला का शव लाखों रेलवे स्टेशन स्थित एक झाड़ी से मिलने की सूचना मिली।

इसी सूचना के आधार पर जब लाखों रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो इसकी पहचान मनिया खातून के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि किसी अपराधी ने इसके साथ बेरहमी से हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया। आपको बताते चलें कि शनिवार की दोपहर में लाखों रेलवे स्टेशन स्थित एक झाड़ी से एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में रेलवे थाने के पुलिस ने शव को बरामद किया था। 

वहीं इसकी जानकारी मिलते ही लोगों की घटनास्थल पर भीड़ लग गई थी। वहीं इस घटना के बाद रेल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा था। फिलहाल महिला के परिजनों का कहना है कि महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया। वहीं इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

Suggested News