सुप्रीमो पप्पू यादव को रिहाई मिलते ही जाप नेताओं-कार्यकर्ताओं में छाई खुशी की लहर, राजू दानवीर बोले- लोगों की दुआ हुई कबूल

सुप्रीमो पप्पू यादव को रिहाई मिलते ही जाप नेताओं-कार्यकर्ताओं में छाई खुशी की लहर, राजू दानवीर बोले- लोगों की दुआ हुई कबूल

PATNA: स्वास्थ्य विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले क्रांति नायक पप्पू यादव को आज मधेपुरा कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जन अधिकार पार्टी (लो) के नेताओं और कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है. ऐसे में जाप युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने पप्पू यादव की रिहाई को जनता की जीत बताया है और कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, परास्त नहीं. हम लोग देश के संविधान और न्याय प्रक्रिया में भरोसा रखते हैं, जिसके सामने साजिशों का परास्त होना तय था. 

दानवीर ने कहा कि क्रांति नायक पप्पू यादव ने कोरोना महामारी के दौरान असंख्य लोगों का जीवन बचाने का काम किया. अस्पताल माफिया, एम्बुलेंस चोर सांसद और भाजपा के दबाव में बिहार सरकार ने उन्हें साजिश के तहत जेल भेजा था. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब सत्ताधारी और विपक्ष के नेता अपने - अपने घरों में दुबके थे, उस वक्त अपने मेजर ऑपरेशन के बाद भी एकमात्र श्री पप्पू यादव जी सम्पूर्ण बिहार में अस्पताल से लेकर शमशान घाट तक जरूरतमंद लोगों को मदद पंहुचा रहे थे. तब वह लाचार और बेबस लोगों के बीच दवाई, ऑक्सीजन, भोजन, अस्पतालों में बेड, एम्बुलेंस आदि मुहैया करवा रहे थे. यह देश की करोड़ों जनता देख रही थी. इसके लिए अभी हाल ही में IMA (इंडियन मेडिकल एसोसिएसन) ने उन्हें सम्मानित भी किया. देश के करोड़ों लोगों की दुआ कबूल हुई और सत्य की जीत हुई. 


उन्होंने कहा कि न्याय के मंदिर में न्याय की जीत हुई. सत्य एक बार फिर पराजित नहीं हुआ और दीन दुखियों के सेवक, गरीब गुरबों के मसीहा, जनहित के मुद्दों के संघर्ष के अगुआ आदरणीय पप्पू यादव की रिहाई हुई. इसके लिए हम देश के संविधान और न्याय व्यवस्था के आभारी है. साथ ही पार्टी व उनके चाहने वाले सभी लोगों का दिल से आभार व्यक्त करते हैं कि आपकी दुआ कबूल हुई. वहीं, दानवीर इस मौका पर नेता व कार्यकर्ताओं के बीच मिठाई बांट कर न्यायालय के फैसले का स्वागत करते नजर आए.

Find Us on Facebook

Trending News