दिल्ली में आज से RJD की दो दिवसीय बैठक, लालू यादव समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल, जगदानंद पर संशय बरकरार

दिल्ली में आज से RJD की दो दिवसीय बैठक, लालू यादव समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल, जगदानंद पर संशय बरकरार

पटना. दिल्ली में राजद की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज शुरू हो रही है। इस बैठक में राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में राजद के देशभर के 4000 से अधिक पदाधिकारी भी मौजूद होंगे। वहीं इस बैठक में बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के शामिल होने पर अभी भी संसय बरकरार है।

दिल्ली में जुटेंगे RJD नेता

सुबह 11 बजे से शाम तक होने वाली बैठक में RJD के तमाम नेता शामिल होंगे, जबकि दूसरे दिन विशाल महासभा तालकटोरा स्टेडियम में होगी। इसमें सभी सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष सहित सभी स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे। इनमें से कुछ नेता अपने विचार बारी-बारी से पार्टी अध्यक्ष और तेजस्वी यादव सहित तमाम नेताओं के सामने रखेंगे। साथ ही कुछ घंटे सवाल-जवाब भी होंगे। इस दौरान पार्टी की भविष्य की योजना पर भी बातचीत होगी।

बता दें कि बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बनने और फिर वहां की सरकार में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय परिषद की पहली बैठक दिल्ली में होने जा रही है। पार्टी ने इस बैठक में देश के तमाम हिस्से में पार्टी के सदस्यों और पदाधिकारियों को बुलाया है। दो दिवसीय इस बैठक में राजद अपनी विस्तार की रणनीति पर भी चर्चा करेगी।


Find Us on Facebook

Trending News