बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में चोरी का विरोध किया तो गृह स्वामी पर चोरों ने किया हमला, गंभीर स्थिति में अस्पताल में चल रहा है इलाज

औरंगाबाद में चोरी का विरोध किया तो गृह स्वामी पर चोरों ने किया हमला, गंभीर स्थिति में अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD. बिहार में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे है। वहीं जब चोरी के घटना के दौरान कोई उनका विरोध करे तो अपराधी उसके उपर जानलेवा हमला कर देता है। ताजा मामला औरंगाबाद का है। जहां चोरी की घटना का विरोध किया तो बेलगाम चोरों ने गृह स्वामी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। इस घटना में गृह स्वामी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

दरअसल, यह  घटना जम्होर थाना क्षेत्र के कुरम्हा गांव की है। घायल गृहस्वामी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। उसके सर के पिछले हिस्से में गहरी चोटें आई हैं। चोरी का विरोध करने पर धारदार कटारी से  उसके उपर अपराधियों ने हमला किया है। 

बता दें कि, मंगलवार की देर रात  8 की संख्या में चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे।जिसका गृह स्वामी के द्वारा विरोध करने पर चोरों ने कटारी से हमला कर दिया गया । परिजनों की मदद से गृह स्वामी को आनन-फनन में इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। गृह स्वामी की पहचान गांव के ही बसंत चौहान के रूप में की गई है। बुधवार को सदर अस्पताल में इलाज करा रहे बसंत चौहान ने बताया कि बीती रात 8 की संख्या में चोर उनके घर में घुस गए और चोरी की घटना को अंजाम देने लगे। 

वहीं  इस घटना की जानकारी उन्हें मिल गई। जानकारी मिलते ही जब चोरों का विरोध किया गया तो उनके द्वारा कटारी से उन पर हमला कर दिया गया। जिससे वे घायल हो गए।  जब तक ग्रामीण मेरे घर पहुंचते तब तक सभी चोर फरार हो गए । फिलहाल जानकारी मिलने के बाद जम्होर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Suggested News