पटना में चोरों ने मचाया तांडव, दुकान में की 35 हज़ार की सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में चोरों ने मचाया तांडव, दुकान में की 35 हज़ार की सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर चोरों ने दुकान का शटर उखाड़कर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने 35 हजार नगद समेत दुकान के लाखों के सामान पर अपना हाथ साफ किया है। उसके बाद बड़े ही आराम से मौके वारदात से फरार हो गए हैं। 

ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के वीर बाजार की बताई जा रही है। जहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि बदमाशों ने इस दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर उसका हार्ड डिस्क भी ले उड़े। हद तो तब हो गई जब चोरों ने दुकान के गल्ले में रखी उधार खाता बही की डायरी भी चोरी कर ली और अपने साथ लेकर चले गए। घटना बुधवार की देर रात की है। 

बताया जाता है कि सभी बदमाश एक चारपहिया वाहन से आए थे और चोरी का सारा सामान उसपर लादकर वहां से फरार हो गए। इसकी जानकारी दुकानदार धनरुआ थाना के चकजोहरा गांव निवासी स्व.मेघनाथ प्रसाद के पुत्र सह पंचायत समिति सदस्य सुजीत कुमार को उस वक्त हुई। जब अगले दिन सुबह करीब पांच बजे स्थानीय कुछ ग्रामीणों ने मोबाईल से दुकान में चोरी की सूचना दी। 

बताया जाता है कि सुजीत कुमार की दुकान में दो साल पूर्व भी चोरी हुई थी,लेकिन उसवक्त एक चोर पकड़ा भी गया था। गौरतलब है कि बाजार में आए दिन चोरी की घटनाएं अब आम हो गई है। पुलिस भी रात में गस्त के दौरान सोई नजर आती है। इधर इस संबंध में पीड़ित दुकानदार सुजीत कुमार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धनरुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पूरे मामले में धनरूआ थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि चोरी की शिकायत हमें दुकानदार के द्वारा प्राप्त हुई है। जिसके बाद हमने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुट गई है। जल्दी चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News