मुजफ्फरपुर में चोरों ने मचाया तांडव, रिटायर्ड शिक्षक के घर की 8 लाख के सामान की चोरी

मुजफ्फरपुर में चोरों ने मचाया तांडव, रिटायर्ड शिक्षक के घर की 8 लाख के सामान की चोरी

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने खिड़की का ग्रिल काटकर चोरों ने लगभग 8 लाख रूपये की सम्पत्ति पर हाथ साफ़ कर दिया है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। जहां पर आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है। चोरी के मामले में सदर थाना पुलिस को बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिल पा रही है। कभी मानवीय इनपुट का अभाव तो कभी प्रशासनिक तंत्र की अनदेखी। लेकिन इन सबके बीच अगर झेल रही है तो जनता है। 


ताजा मामला है कि सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा गांव में एक रिटायर्ड शिक्षक के घर पर सुबह 3:00 बजे के आसपास चोरों ने स्क्रुड्राइवर से खिड़की का ग्रिल उखाड़ दिया। इसके बाद घर में घुसकर लगभग 8 लाख की ज्वेलरी और अन्य सामानों की चोरी कर ली। गृह स्वामी ने सदर थाने में आवेदन देकर इसकी शिकायत की है। आपको 

बताते चलें कि अभी 2 दिन पहले ही, सदर थाना के ही कच्ची पक्की इलाके में 3 लाख की बड़ी चोरी हुई है। जिसमें एक दरोगा के आवास को ही निशाना बनाया गया। दरोगा मोतिहारी के टाउन थाना में पोस्टेड हैं। विभागीय होने के बावजूद भी अभी तक चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। अभी सदर थाना क्षेत्र में स्मैक पीने वालों का आतंक जोरों पर है। संभवत इन्हीं के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम भी दिया जा रहा है। बार-बार ऐसा आरोप लगाए जाने के बावजूद भी मुजफ्फरपुर पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News