चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में तीन घरों को किया साफ

चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में तीन घरों को किया साफ

LAKHISARAI: बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. रोज ही चोरी, लूट, छिनतई की घटनाओं से आम लोग हलकान हैं. वहीं पुलिस अपनी मजबूरी का रोना रोती रहती है. ताजा मामला नगर पंचायत के तीन वार्डों का है जहां एक ही रात में तीन घरों को चोरों ने बेफिक्री से खंगाल डाला, वहीं पुलिस तमाशबीन बनी रही.

नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 महावीर ठाकुरबाड़ी के सामने सुरेंद्र कुमार के बंद पड़े घर से चोरी हुई है. घर के मालिक पिछले 29 जनवरी से ही घर से इलाज के संबंध में घर से बाहर रह रहे हैं. इस दौरान घर की चचेरे भाई के हाथ में थी. इसी दौरान उन्होनें घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा पाया. घर के सभी ताले कटर मशीन से कटे हुए थे और घर में रखा सारा सामान यहां- वहां बिखरा पड़ा था. घर में रखे गहने सहित कैश मिलाकर लाखों की चोरी से सब सदमे में है. 

वहीं दूसरी ओर वार्ड नंबर 9 निवासी कल्याण सिंह के मकान को भी खाली देखकर चोरों ने धावा बोल दिया. कल्याण सिंह पेशे से पत्रकार हैं और उनके घर से भी 20 हजार कैश सहित कुछ जेवर गायब हैं. नगर पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी संजीव झा के घर में भी चोरी हुई है. 

यहां गौर करने वाली बात यह है कि चोरों की इस बात की भनक थी कि कौन कौन से घर काफी दिनों से खाली हैं. चोरों ने केवल उसी मकान में धावा बोला जहां काफी दिन से हलचल नहीं थी. बहरहाल एक साथ तीन चोरी की घटनाओं ने बड़हिया पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा किया है. मामले में थानाध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि मुंगेर से डॉग स्क्वॉयड बुलाए गए हैं. पटना से फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है. जल्द ही इन सभी मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.



Find Us on Facebook

Trending News