बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में चोरों ने गाड़ी की डिक्की से गायब किये 2.74 लाख रूपये, पीड़ित ने कहा -बहन की शादी के लिए निकाले थे पैसे

नवादा में चोरों ने गाड़ी की डिक्की से गायब किये 2.74 लाख रूपये, पीड़ित ने कहा -बहन की शादी के लिए निकाले थे पैसे

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र के पार नवादा इलाके में बदमाशों ने डिक्की खोल कर 2 लाख 74 हज़ार रूपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वहीं पीड़ित के द्वारा नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया है। पूरा मामला सोमवार का है जहां नगर थाना क्षेत्र के सोभिया मोहल्ला के रहने वाले जितेंद्र कुमार की गाड़ी की डिक्की को खोलकर ₹274000 की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। 

जितेंद्र कुमार ने बताया है कि अपनी चचेरी बहन की शादी के लिए नवादा के एसबीआई बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहे थे। उसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया है। पार नवादा में एक दुकान के पास खड़े हो गए और कुछ देर के लिए बातचीत करने लगे। उसी क्रम में विक्की से खोलकर ₹274000 की चोरी कर ली गई है। ₹278000 बैंक से निकाले थे। लेकिन चोरों के द्वारा ₹4000 डिक्की में ही छोड़ दिया गया है। जिसके बाद नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं। 

आपको बता दें कि घटना के बाद अब पुलिस इस मामले की पूरी तरह जांच में जुट गई है। लेकिन लोगों की भी लापरवाही सामने देखने को मिलती है। अक्सर इस तरह का नवादा में घटना को अंजाम दिया जाता है। लेकिन लोग भी सतर्क नहीं है। कभी कोई डिक्की में पैसा छोड़ कर चले जाते हैं तो कोई थैला में ही पैसा रख कर लेकर जाते हैं। और इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है। लोन के नाम पर बैंक से जितेंद्र कुमार ने पैसा निकाले थे और 31 मई को अपनी चचेरी बहन की शादी का सामान खरीदारी करने के लिए पैसा की निकासी किए थे। लेकिन सोमवार को चोरों के द्वारा घटना को अंजाम दे दिया गया है।

नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने लोगों से यह भी अपील किया की रुपए निकालने पर पुलिस से संपर्क करें। पुलिस आपको घर तक पहुंचाने का काम करेगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News