पटना में महिला वकील के फ़्लैट को चोरों ने खंगाला, लाखों के सामान की चोरी

पटना में महिला वकील के फ़्लैट को चोरों ने खंगाला, लाखों के सामान की चोरी

PATNA : अगर आप दिन में अपने घर फ्लैट में ताला लगाकर जा रहे हैं तो होशियार हो जाइए। क्योंकि पटना में अब दिनदहाड़े अपार्टमेंट में भी चोरी की घटनाएं घट रही है। ताजा मामला पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के राम जानकी कुंज अपार्टमेंट में तीसरे फ्लोर 3B का है। जहाँ दिनदहाड़े चोरों ने पटना हाईकोर्ट के एक महिला वकील के फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

इतना ही नहीं इस महिला वकील के बगल के फ्लैट को भी चोरो ने निशाना बनाया और उस फ्लैट में भी चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बने। हालांकि इस अपार्टमेंट में तैनात गार्ड का कहना है कि चोरी 1 बजे दिन के बाद हुई है। गार्ड का कहना है कि सचिवालय में कार्यरत पति नवीन कुमार, हाई कोर्ट की वकील पत्नी और ससुर अपने निजी काम से फ्लैट में ताला लगाकर बाहर गए थे। जिसके बाद फोन पर बात करते करते गार्ड की आंख लग गई और वो सो गया। 

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है। घटनास्थल पर अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो युवक दिखाई दे रहे हैं जो दोनों संदिग्ध है और दोनों चोरी की वारदात को अंजाम देकर बाहर निकलते दिख रहे है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है और दोनों की पहचान करने में लगी है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News