खगड़िया में ज्वेलरी शॉप में चोरों ने की 5 लाख के आभूषण की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

खगड़िया में ज्वेलरी शॉप में चोरों ने की 5 लाख के आभूषण की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

KHAGARIA : जिले के टाउन थाना इलाके के मूंगेरिया चौक स्थित एक ज्वेलर्स शॉप में अज्ञात चोरों ने बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने दुकान में रखे लाखों रूपये कीमत का चांदी का आभूषण  और चांदी के अन्य आइटम को चुराया है।

 

बताया जा रहा है की करीब 15 किलोग्राम चांदी से बने पायल, कटोरी आदि की चोरी हुई है। बदमाशों ने दुकान के पीछे का गेट तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। लक्ष्मी दास एंड सन्स ज्वेल्स नाम की दुकान में चोरी हुई है। दुकान के संचालक मनोज कुमार दास ने कहा कि करीब 5 लाख के चांदी का आभूषण और चांदी का अन्य आइटम चोरी हुई है। 

आज दुकानें खोले तो दुकान से चांदी के आइटम गायब दिखा। हालांकि लॉकर नहीं खुलने के कारण स्वर्ण आभूषण की चोरी नहीं हो पाई। इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। आसपास के दुकानें में लगे CCTV फुटेज को खंगाल रही है।

बता दें की जिले में आये दिन अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाती है, तब तक अपराधी पुलिस दूसरी घटना को अंजाम देकर फ़रार हो जा रहे हैं। 

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News