बेगूसराय में सक्रिय हैं नाइटी पहन चोरी करनेवाले चोर, 40 लाख नगदी सहित लगभग एक करोड़ रुपए के जेवरात ले भागे

बेगूसराय में सक्रिय हैं नाइटी पहन चोरी करनेवाले चोर, 40 लाख नगदी सहित लगभग एक करोड़ रुपए के जेवरात ले भागे

 BEGUSARAI : बेगूसराय उन जिलों में शामिल है, जहां सबसे अधिक चोरी की घटनाएं हो रही है। बीती रात भी यहां नगर थाना क्षेत्र में एक घर में चोरों ने सेंधमारी की है। जिसमें चोरों ने घर से 40 लाख से अधिक नगदी सहित लगभ एक करोड़ से अधिक के जेवरों को लेकर भाग गए। 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जूता चप्पल के बड़े व्यवसायी मोहम्मद मुन्ना के घर के लोग सोए हुए थे. तभी रात करीब 1 बजे के लगभग चोर घर के अंदर दाखिल हुआ और एक कमरे का ताला तोड़कर घर के अंदर अलमारी का लॉक तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस बड़ी चोरी के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है।

बहन की शादी के लिए जमीन बेचकर घर में रखे थे पैसे 

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि जमीन बेचकर और बहन की शादी के लिए करीब 45 लाख रुपए अलमारी में रखा था."दो दिन से हम गर्मी ज्यादा होने के कारण ऊपर सोने आ रहे थे. सुबह में बेटी स्कूल जा रही थी उसने देखा कि खिड़की खुली है और गेट का ताला टूटा हुआ है. अलमारी का लॉक तोड़कर जेवर, डॉक्यूमेंट्स और कैश सब लेकर चला गया. 40 से 45 लाख कैश था. लगभग 30 से 40 भर सोना था. सब चोर ले गए

पीड़ित हर्रख गांव निवासी मोहम्मद मोईन के पुत्र मोहम्मद अशफाक ने बताया कि घर के दरवाजे में लगे कब्जे को उखाड़ कर चोरों ने घर में प्रवेश किया और अलमारी में रखे चालीस से पचास लाख रूपए नगद और चालीस भर सोना लेकर फरार हो गए। इसके साथ ही करीब 20 से 25 लाख के मूल्य के घर की महिलाओं के जेवरात भी उसी अलमारी में रखा था, जिसे चोर ले भागे।

नाइटी वाले चोर

 जिले में चोर आए दिन नाइटी पहनकर चोरी ( Theft In Begusarai) कर रहे हैं. लोहिया नगर मोहल्ले में महिला के लिबास (Theft By Wearing Nightie In Begusarai) में पहुंचे चोर ने घर के सामानों पर हाथ साफ किया था. ऐसा ही एक और मामला नगर थाना क्षेत्र के हरख मोहल्ले (Theft In Harakh Mohalla Begusarai) से भी सामने आया है. यहां चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें नाइटी पहने एक युवक नजर आ रहा है। जिस तरह दोनों घटनाओं में नाइटी की बात सामने आई है। उसके बाद यह माना जा रहा है इसमें एक ही गैंग शामिल हो सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News