बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में चोरों ने बीएसएनएल कार्यालय को बनाया निशाना, लाखों के सामान किये गायब

बांका में चोरों ने बीएसएनएल कार्यालय को बनाया निशाना, लाखों के सामान किये गायब

BANKA : अमरपुर रेफरल अस्पताल के समीप बीएसएनएल कार्यालय में अज्ञात चोरों ने बैट्री सहित अन्य कीमती समान चोरी कर लिया। बीएसएनएल कार्यालय से चोरी की घटना को लेकर तरह-तरह के चर्चा का भी बाजार गर्म है। हालाँकि विभाग द्वारा घटना को लेकर थाना में किसी प्रकार का सूचना भी नहीं दिया गया है। जिससे चोरी की घटना एक रहस्य बना हुआ है। हालाँकि सोमवार को विभाग के बांका एसडीओ कुमार शिशिर एवं अन्य विभागीय पदाधिकारियों ने अमरपुर पहुंचकर घटना का जांच किया। बीएसएनएल के जेटीओ विनित कुमार ने बताया कि कार्यालय से बैट्री 19 पीस, इनवर्टर 20 पीस एवं तांबा का कनेक्टर पत्ती 125 गायब है। 

उन्होंने बताया कि बीएसएनएल कार्यालय में पिछले सात-आठ माह से सुरक्षाकर्मी नहीं है। ऐसे में रात में कार्यालय का सुरक्षा भगवान भरोसे रहता है। मुख्य गेट का ताला टूटा होने की सूचना पाकर जब वह कार्यालय आये तो सभी सामान गायब मिला है। जिसकी सूचना विभाग के वरीय पदाधिकारी को दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने लगभग तीन लाख रूपया का सामान चोरी किया है। जिसका विभाग द्वारा आकलन किया जा रहा है। वहीं एलटीई ग्रुप इंचार्ज प्रणव कुमार घटना की सूचना पाकर सोमवार को अमरपुर कार्यालय पहुंचे। जहां कार्यालय से चोरी हुए सामान की सूची तैयार कर थाना में लिखित शिकायत करने की प्रक्रिया में है। 

प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि बीएसएनएल द्वारा अभी तक चोरी की घटना को लेकर लिखित शिकायत नहीं किया गया है। लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई किया जायेगा।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News