बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर सहित की 5 लाख के सामान की चोरी

नवादा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर सहित की 5 लाख के सामान की चोरी

NAWADA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने एक बंद घर को निशाना बनाया है। चोरों ने एक महीने से बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जहां जेवर सहित कीमती सामान की चोरी हुई है। बाताया जा रहा है की चोरों ने करीब 5 लाख के सामान की चोरी की है। चोरी की घटना का उजागर मंगलवार को हुआ है।

दरअसल जिले के पकरी बरामा थाना क्षेत्र के दिऔर गांव में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। सभी परिवार बैंगलोर में एक महीने से थे। लेकिन अचानक जब मंगलवार को अपनी गांव पहुंचे तो देखा कि घर का ग्रिल टूटा है और घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है। घर में रखा सोना चांदी का कीमती सामान की चोरी हो गई है। घर के मालिक निरंजन उर्फ लाली सिंह की पत्नी सुनीता कुमारी ने बताया कि घर में रखा सोना कि कई कीमती सामान की चोरी हुई है। 

उन्होंने कहा कि अंगूठी, झुमका, पायल सहित कई कीमती सामान की चोरी कर चोर फरार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि एक महीना से हम लोग बेंगलुरु में थे। हमारे पति बेंगलुरु में ही प्राइवेट काम करते हैं और अपने बच्चे के साथ एक महीना से बेंगलुरु में रह रहे थे। एक महीना के बाद जैसे ही अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है। चोरी की घटना को देखकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। 

उन्होंने कहा कि जेवर सहित अन्य कई कीमती सामान की भी चोरी की गई है। चोरों के द्वारा आराम से पूरे घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। घर में जमकर तांडव मचाया गया है। वही इस मामले पर पकरी बरामा के थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली है। सूचना के आलोक मिलते ही पुलिस को गांव भेजा गया है। आवेदन के आधार पर मामला की जांच की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News