बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुरियर कंपनी को चोरों ने बनाया निशाना, वेंटीलेटर के रास्ते ऑफिस में घुसकर उड़ाए लाखों रुपए

कुरियर कंपनी को चोरों ने बनाया निशाना, वेंटीलेटर के रास्ते ऑफिस में घुसकर उड़ाए लाखों रुपए

MASAURHI : मसौढ़ी थाना क्षेत्र में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है।आए दिन चोर किसी न किसी चोरी की घटना को अंजाम देकर बहुत ही आराम से मौके से फरार हो जा रहे हैं। एक बार फिर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

ताजा मामला धनरुआ थाना क्षेत्र के विरंची मोड़ पर कि है जंहा चोरों ने एक कुरियर कंपनी को अपना निशाना बनाया है।मिली जानकारी के मुताबिक चोर कंपनी के दफ्तर में वेंटीलेटर के रास्ते प्रवेश कर गए और बड़े ही आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया,और मौके से फरार हो गए। चोरों ने दफ्तर के दराज में रखे हुए 1.23 लाख कैश की चोरी कर ली। 

घटना की जानकारी ऑफिस के मालिक को सुबह हुई। सुबह जब ऑफिस खुला तो अंदर का नज़ारा देख सभी चौंक गए। दफ्तर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और दराज खुले थे। दफ्तर संचालक को समझते देर ना लगी की दफ्तर में चोरी की घटना घटी है। वारदात की पूरी तस्वीरें ऑफिस में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। 

जिसमें आरोपी दफ़्तर में चोरी करते साफ दिख रहा है। घटना की सूचना पर धनरुआ पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर की तलाश में जुट गई है। पूरे मामले में दफ्तर संचालक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धन्यवाद थाना में मामला दर्ज करवाया है।


Suggested News