नवादा में घर का ताला तोड़कर ढाई लाख नगदी समेत 10 लाख के गहने ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में घर का ताला तोड़कर ढाई लाख नगदी समेत 10 लाख के गहने ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के बढ़ई बिगहा मुहल्ला निवासी सुरेंद्र कुमार झा के घर में चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान चोरों ने ढाई लाख की नगदी समेत 10 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गये। इसके बाद पीड़ित पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि शनिवार को हमलोग सभी परिवार अपने पैतृक गांव भदसेनी चले गए थे। घर खाली देखकर चोरों नें रविवार के रात्रि में मेन गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और 10 लाख रुपये लागत मूल्य के जेवरात सहित 2 लाख 50 हजार रुपये नगद चुराकर ले भागा है। घटना की सूचना अगल-बगल के लोगों द्वारा हमें फोन कर दी गयी कि आपके घर का ताला टूटा हुआ है।

सूचना मिलते ही आनन-फानन में जब हमलोग घर पहुंच कर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और रुपये तथा जेवरात चोरी हो चुके थे। इसके बाद उन्होंने हिसुआ थाना पुलिस को घटना की सूचना दी, तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही बड़ई बिगहा के ही निवासी राजकुमार चौहान के पुत्र पवन कुमार जूता चुरा लिया था। इसी शक पर सुरेंद्र झा ने सीधा पवन कुमार पर आरोप लगाते हुए नगदी एवं जेवरात चुराने को लेकर थाने में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News