नवादा में घर के बाहर बैंक मैनेजर की बाइक ले उड़े चोर, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

नवादा में घर के बाहर बैंक मैनेजर की बाइक ले उड़े चोर, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

नवादा. जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोती बीघा में बैंक मैनेजर के घर के आगे से बाइक की चोरी कर ली गयी। चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए घटना को अंजाम दिया। वहीं वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

बताया जाता है कि किराए के मकान में रहने वाले दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के असिस्टेंट मैनेजर राजेंद्र सिंह की बाइक की चोरी हुई है। उन्होंने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बताया कि 9 महीना से मोती बीघा के डाक बाबा के पास राजीव रंजन के मकान में किराए पर रहते हैं और प्रतिदिन ड्यूटी पर आवागमन किया करते हैं।

उन्होंने बताया कि शनिवार को ड्यूटी से आने के बाद बाइक को घर के आगे खड़ा किया था और कुछ ही देर में चोर बाइक ले भागा। बगल के घर में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गय तो पता चला कि गली में एक लड़का प्रवेश करता है और फिर आराम से बाइक लेकर फरार हो जाता है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद नगर थाना में आवेदन दिया गया है। असिस्टेंट मैनेजर नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के गुना पुर गांव के निवासी है। वह 9 महीना से नवादा के मोती बीघा में रहकर ड्यूटी करते हैं। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की पहचान करने में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News