नूपुर शर्मा के सपोर्ट में उतरा बिहार का यह शहर, रातों-रात लगाए सभी चौराहों पर लगाए गए पोस्टर-बैनर

नूपुर शर्मा के सपोर्ट में उतरा बिहार का यह शहर, रातों-रात लगाए सभी चौराहों पर लगाए गए पोस्टर-बैनर

GOPALGANJ : जिस तरह से मुस्लिम संगठनों द्वारा नूपुर शर्मा का विरोध जताया जा रहा है। अब उसके बाद धीरे-धीरे नूपुर शर्मा के समर्थकों की संख्या भी बढ़ने लगी है। बिहार में भी नूपुर शर्मा के लिए अब आवाजें उठने लगी हैं। जहां पटना में कुछ संगठन नूपुर शर्मा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं गोपालगंज में भी भाजपा की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा के समर्थन में हिंदूवादी संगठनों ने बिहार के गोपालगंज शहर में पोस्टर लगाए हैं।

यहां रातों-रात गोपालगंज शहर के शैक्षणिक संस्थान, पार्क, मंदिर और चौक-चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगाए जाने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गई है। वहीं कुछ संगठनों द्वारा समर्थन में जुलूस निकालने की भी मांग की थी, हालांकि प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी। 

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव

दूसरी तरफ सोशल साइट पर नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध के कई पोस्ट शेयर किए जा रहें हैं। गोपालगंज पुलिस की आईटी सेल ने सोशल साइट्स पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों की सूची तैयार करनी शुरू कर दी और वैसे लोगों की फेसबुक आईडी पर निगरानी बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि 70 लोगों को चिन्हित भी किया गया है, जिन पर कभी भी कार्रवाई हो सकती है


Find Us on Facebook

Trending News