बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा में शामिल होंगे विधानसभा चुनाव लड़ चुके यह कांग्रेस उम्मीदवार, चार बार रहे विधायक और नीतीश सरकार में मंत्री

भाजपा में शामिल होंगे विधानसभा चुनाव लड़ चुके यह कांग्रेस उम्मीदवार, चार बार रहे विधायक और नीतीश सरकार में मंत्री

BAGHA : ख़बर बगहा से है जहां बिहार के पहले लोकसभा व विधानसभा क्षेत्र संख्या 01 वाल्मीकिनगर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है । विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार व उप विजेता रहे कांग्रेस नेता औऱ बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राजेश सिंह बीजेपी का दामन थामेंगे । इसके लिए ख़ुद वे डोर टू डोर लोगों से मिलकर मांग रहे हैं समर्थन औऱ बीजेपी को मजबूत करने में जुटे हैं।

दरअसल बिहार विधानसभा के 01 वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व जेडीयू विधायक व आरजेडी सरकार में मंत्री रहे राजेश सिंह मिशन 2024 से पहले पासा पलटने वाले हैं। धनहा व वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र से 4 बार विधायक रह चुके राजेश सिंह ने इसकी जानकारी दी है उन्होनें बताया कि लौरिया में केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह के हाथों BJP ज्वाइन करने जा रहे हैं इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दिए हैं औऱ जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं ।

बता दें कि आगामी 25 फ़रवरी को 01 वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लौरिया आ रहे अमीत शाह मिशन 2024 को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं को ज़रूरी टिप्स देंगें औऱ समर्थकों में नए जोश के साथ बिहार से सत्ता परिवर्तन की हुंकार भरेंगें । लिहाज़ा वाल्मीकिनगर हॉट सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं और यहीँ वज़ह है कि अभी से चुनावी विसात की तैयारी में नेता दम लगा रहे अपनी खोई ज़मीन तलाशने में जुटे हुए हैं

Suggested News