बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह है मोदी की गारंटी, जो कहे हैं वो करेंगे, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा और आर के सिंह ने की जमकर तारीफ

यह है मोदी की गारंटी, जो कहे हैं वो करेंगे, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा और आर के सिंह ने की जमकर तारीफ

PATNA: भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र का नाम संकल्प पत्र रखा है। वहीं बीजेपी की घोषणा पत्र जारी होते ही सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी नेता संकल्प पत्र को लेकर पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा है कि, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर जो ज्ञान की बात पीएम मोदी ने कहा, आज युवा का, महिला का नारी का और अन्न दाता का सबका उत्थान कल्याण, और अगले पांच वर्ष तक कोई भूखमरी से नहीं मरेगा। हर गरीबों को अन्न की व्यवस्था की गारंटी मोदी जी को मिल रही है।

उन्होंने कहा कि, युवाओं का रोजगार की अवसर, 3 करोड़ से ज्यादा नए आवास गरीबों को दिया जाएगा। गरीबों को निरोग रखने के लिए आयुष्मान भारत इलाज की गारंटी, 70 वर्ष से अधिक लोगों को पूरी तरह से इलाज की व्यवस्था, पीएम का सांस्कृतिक विरासत बढ़ाने का, तमिल सहित सभी भाषाओं का विकास, और 21वीं सदी का विकसित भारत बनाने के संकल्प को स्पष्ट दर्शाया है। यह मोदी जी का गारंटी है जो कहे हैं वह करेंगे। 

वहीं आरके सिंह ने कहा कि, हमलोग दुनिया में तीसरे बड़े महाशक्ति होंगे। हमारा यह आकांक्षा है। हमारे विभाग में हमलोग की सरकार आने से पहले देश भर में 3 से 4 घंटे लोडसडिंग होता है। और अब गांव में 22 घंटे तो वहीं शहर में 24 घंटे बिजली रहती है। उन्होंने कहा कि, कोई सोचा था कि 370 हटेगा हमने हटा दिया। कोई सोचा था कि, राममंदिर बनेगा हमने बना दिया। 

मालूम हो कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत के लिए अपना संकल्प पत्र जारी किया है। पीएम ने अपने घोषणा पत्र में युवा, गरीब, किसान और महिलाओं को चार स्तंभ बताया है। साथ ही पीएम ने कई योजनाओं को लेकर भी घोषणा किया है। उन्होंने कहा कि, पूरे देश को भाजपा के संकल्प पत्र का इंतजार रहता है। इसका कारण यह है कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने अपने हर वादे को जमीन पर उतारा है। हमारा संकल्प पत्र को भारत के चार स्तंभ युवा, नारी, किसान और गरीब को मजबूत कर रहा है। भाजपा के संकल्प पत्र में युवा भारत के युवा आकांक्षाओं का प्रतिबिंव है। उन्होंने कहा कि, मुफ्त राशन की घोषणा अगले पांच सालों तक जारी रहेगी। भोजन पोषक हो। 70 वर्ष से अधिक आयु के हर बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के दायरे में लाया जाएगा। हर वर्ग के बुजुर्ग को 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी जाएगी। 

Suggested News