यह मुखिया जी का जागरण है : यहां दारू, बंदूकबाजी, पैसों के साथ मौज मस्ती के लिए बार बालाओं के डांस का भी है इंतजाम, आचार संहिता क्या चीज है नहीं जानते

यह मुखिया जी का जागरण है : यहां दारू, बंदूकबाजी, पैसों के साथ मौज मस्ती के लिए बार बालाओं के डांस का भी है इंतजाम, आचार संहिता क्या चीज है नहीं जानते

KHAGDIA : बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में आचार संहिता लागू है, जिसके किसी प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रम करने पर रोक लगी हुई है। लेकिन, वह कानून ही क्या जिसे तोड़ने की हिमाकत नहीं की जाए, वह भी बात जब चुनाव में वोटरों को लुभाने की है तो मुखिया जी कोई कसर नहीं रखना चाहते हैं। उन्होंने एक पार्टी का आयोजन कर दिया। अब इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया है। लेकिन इसके बाद भी अब तक मुखिया जी के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है।

मामला खगड़िया जिले के अलौली प्रखण्ड के सुम्भा  गांव  का बताया जा रहा है। जहांं मुखिया जी ने तीज पूजा के दिन जागरण के नाम पर अपने वोटरों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। वोटरों की मस्ती में किसी चीज की कोई कमी न हो, इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है। यहां बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था, खुद मुखिया हाथ में पिस्टल लेकर इन बार बालाओं के साथ झूमते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग हाथ में बोतल थामे हुए हैं, वहीं कुछ लोग बार बालाओं पर पैसे फेंकते दिख रहे हैं। कुल मिलाकर इंतजाम ऐसा कि यह कहना मुश्किल हो जाएगा कि यहां जल्द ही पंचायत में मुखिया जी की जीत पक्की हो गई हो।   

पंचायत चुनाव को देखते हुए पूरे बिहार में आचार संहिता लागू कर दिया गया है. फिर भी इस तीज पुजा के दिन जागरण में मुखिया ने इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर दिया।  जिसका वीडियो कल देर शाम को वायरल मुखिया जी चहेते व्यक्ति ने ही कर दिया है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि मुखिया जी एक नही बल्कि चार राउंड फायरिंग भी किया है. लेकिन अब तक इस डांसर मुखिया जी के उपर कोई कार्यवाही नहीं की गई है. न ही प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार कोई कार्रवाई की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News