इस विधायक को हो गयी है भूलने की बीमारी, इलाज के लिए जेल से भेजा गया अस्पताल

इस विधायक को हो गयी है भूलने की बीमारी, इलाज के लिए जेल से भेजा गया अस्पताल

DHANBAD : पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे धनबाद जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार को इलाज के लिए धनबाद जेल से पीएमसीएच भेजा गया. पीएमसीएच में उनके स्वास्थ्य की जांच की जाएगी. उनके स्वास्थ्य जांच के लिए सीएस के नेतृत्व में मेडिकल टीम गठित की गई है. 

बताया जा रहा है कि विगत कुछ महीनों से संजीव सिंह अस्वस्थ चल रहे है. वे भूलने की बीमारी से ग्रसित है. कुछ दिनों से मानसिक तनाव में जी रहे संजीव सिंह को नींद नही आने की भी शिकायत है. इस मामले में पहले भी उन्हें इलाज के लिए रांची रिनपास भेजा जा चुका है. चिकित्सक ने एमआरआई, सिटी स्कैन सहित अन्य जाँच की सलाह दी थी. उनके बेहतर इलाज के लिए उनके अधिवक्ता की ओर से न्यायालय में याचिका दायर की गयी थी. इसे शनिवार को मंजूर कर लिया गया. 

गौरतलब है कि पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के आरोप में संजीव सिंह 16 अप्रैल 2017 से ही जेल में बंद है. हत्याकांड मामले में संजीव सिंह समेत हत्या में संलिप्त अन्य सभी आरोपियों के अलावे चारों शूटर धनबाद जेल में बंद है. 21 मार्च 2017 को स्टील गेट के समीप अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम देकर नीरज समेत चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में अभी गवाही की प्रक्रिया चल रही है. 

वही इस मामले में पीएमसीएच के अधीक्षक एच के सिंह ने कहा कि विधायक को सीने में काफी दर्द है. जिसको लेकर धनबाद सिविल सर्जन की ओर से टीम गठित कर जेल में ही इलाज किया गया था. लेकिन ठीक नहीं होने के कारण यहाँ आज लाया गया है. डॉक्टर विधायक के इलाज में जुटे हुए हैं.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News