बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहीं चलेगा बहाना : इस बार पटना में ही लालू-तेजस्वी से ईडी करेगी पूछताछ, इन तारीखों को पेश होने के लिए कहा

नहीं चलेगा बहाना : इस बार पटना में ही लालू-तेजस्वी से ईडी करेगी पूछताछ, इन तारीखों को पेश होने के लिए कहा

PATNA :  लैंड फॉर जॉब मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने एक बार फिर एक फ्रेश नोटिस लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को दिया है। लालू प्रसाद यादव को 29 तारीख को पटना ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है जबकि तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को पटना ऑफिस में बुलाया गया है।

बता दें कि पिछले कई पूछताछ में तेजस्वी और लालू प्रसाद व्यस्तता का हवाला देकर नई दिल्ली में पूछताछ से बचते रहे हैं। पिछले नोटिस में भी दोनों ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे। ऐसे में इस बार ईडी ने पूछताछ के लिए दोनों को दिल्ली बुलाने की जगह पटना में उनसे पूछताछ करने का फैसला लिया है। 

बता दें कि शुक्रवार को एक बड़े घटनाक्रम में प्रवर्त्तन निदेशालय के अधिकारी राबड़ी आवास पहुंचे. उन्होंने लालू परिवार को नोटिस दिया है. उन्होंने पीले लिफाफे में एक नोटिस रिसीव कराया है. रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले में आरोपों को झेल रहे लालू परिवार के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ रही हैं. पहले ही इस मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती सहित कई अन्य के नाम आरोप पत्र में दायर किए हैं. इस मामले में अब नए नोटिस को बेहद खास माना जा रहा है...



Suggested News