जिन्हें शराब की बिक्री रोकने की जिम्मेदारी, वही अपने थाने से कर रहे दारू की चोरी, वीडियो हुआ वायरल

जिन्हें शराब की बिक्री रोकने की जिम्मेदारी, वही अपने थाने से कर रहे दारू की चोरी, वीडियो हुआ वायरल

PATNA : शराबबंदी वाले बिहार में कभी थाना परिसर में चूहा शराब पी जाते है तो कभी कभी वर्दी वाले ही शराब की चोरी कर लेते हैं। अपने ही थाने में जब्त शराब से खेप से पुलिसवाले शराब की चोरी कर रहे हैं। जिसका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें विदेशी शराब की गिनती के दौरान थाने में काम करनेवाले कुछ लोग शराब की बोतलें चोरी कर रहे हैं। वहीं जब कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं तो उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है।

थाने से शराब चोरी का यह मामला वैशाली के भगवानपुर से है जहां कल देर शाम भगवानपुर थाना अध्यक्ष ने गुप्त सूचना के आधार पर एक कंटेनर शराब पकड़ा जिसके बाद थाना परिसर में शराब को उतारा गया। लेकिन शराब बंदी कानून को वर्दी वाले ने तब धज्जियां उड़ा या जब शराब उतरने के बाद पुलिस वाले ही शराब चोरी करते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जब तेज गति से वायरल होना शुरू हुआ तभी पुलिस महकमे की नींद टूटी। लेकिन अभी तक आला अधिकारी कुछ इस मामले पर बोलने से बचते हुए नजर आ रहे हैं।

 जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून बिहार पुलिस और वर्दी वाले के ऊपर ही जिम्मेदारी सौंपी है कि शराबबंदी को सफल बनाएं लेकिन जब वर्दी वाले ही थाने से शराब चुराकर ले जाएंगे तो नीतीश कुमार और बिहार के डीजीपी क्या करेंगे। हालांकि इस पर आला अधिकारी कुछ कहने से बचते हुए नजर आते हैं। वहीं इस मामले पर जब आला अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जांच का विषय है जांच होने के बाद कार्रवाई होगी।

वैसे बताया जा रहा है कि वीडियो में जिसके पॉकेट में शराब की बोतल नजर आ रही है। वह थाने की गाड़ी का ड्राइवर है। 

Find Us on Facebook

Trending News