बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिना बहुमत के खेला करने के दावे करनेवालों के साथ हो गया खेला, बोले सम्राट चौधरी - भ्रष्टाचार में लिप्त रहनेवालों की खुलेगी एक-एक फाइल

बिना बहुमत के खेला करने के दावे करनेवालों के साथ हो गया खेला, बोले सम्राट चौधरी - भ्रष्टाचार में लिप्त रहनेवालों की खुलेगी एक-एक फाइल

PATNA :  सदन में आज फ्लोर टेस्ट में मिली जीत को लेकर बेहद उत्साहित डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। सम्राट चौधरी ने कहा कि सरकार में जिस तरह से पैसे का दोहन लालू प्रसाद का परिवार कर रहे थे, यही कारण है कि नीतीश कुमार ने उनके साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया। सदन में नीतीश कुमार ने आज यही कहा। जहां तक भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की  बात है, सम्राट चौधरी ने सदन में कही अपनी बात को दोहराते हुए साफ कर दिया कि दो सौ परसेंट कार्रवाई की जाएगी। कोई नहीं बचेगा।

खेला होने की बात पर बरसे

सम्राट चौधरी ने कहा कि हमलोग खेला होने की बात करते थे, क्योंकि हमारे पास बहुमत था, लेकिन उनके पास बहुमत नहीं था, इसके बाद भी वह लोग खेला कर रहे थे। साफ जाहिर है कि कौन खेला करने की कोशिश कर रहा थे। लेकिन जिस तरह का चाल उन्होंने चला, आज उनके साथ ही खेला हो गया। आज हमने उन्हें खिलौना दे दिया है, उनके साथ वह खेलते रहें।

पांच विधायकों को खरीदने की कोशिश को लेकर भी सम्राट चौधरी ने साफ कर दिया कि वह इस पूरे मामले की जांच कराएंगे। इस दौरान तीन विधायकों के एनडीए के पक्ष में वोट देने को लेकर कहा कि वह लोग अपनी स्वेच्छा से हमारे साथ हैं। सभी ने यह देखा है। 

Suggested News